बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (2024)

थ्रेड, वेक्स को कहे बाय-बाय अपनाए Epilators, जिसको एक बार अप्लाई कर आप पा सकती हैं स्मूथ, क्लीन स्किन, चेहरे से लेकर हर जगह के बाल होंगे गायब।

आखिर किस लड़की को अनचाहे बाल पसंद होते हैं? लेकिन नेचुरल होने के कारण कुछ नहीं किया जा सकता। आपको इनको हटाने के लिए बार-बार वैक्स या थ्रेड का इस्तेमाल करना पड़ता है। लेकिन दोनों ही तरीकों में महिलाओं की जान निकल जाती है। वेक्स करवाने में कभी निशान पड़ जाते हैं, तो कभी थ्रेड से कट लग जाता है। लेकिन Epilator का इस्तेमाल करने पर आपको ऐसी किसी दिक्क्त का सामना नहीं करना पड़ेगा।

बालों को हटाना आपके लिए बेहद आसान हो जाएगा इनसे सोचिए घर बैठे, बिना पार्लर गए आप कितने अच्छे से अपने हेयर क्लीन कर सकती हैं। इस (Beauty Appliances) ब्यूटी एप्लायंसेज से आपका काम फ्री में पूरा हो जाएगा बस आपको एक बार इन्वेस्टमेंट करना पड़ेगा। वैसे हेयर रिमूवल मशीन ज्यादा महंगी नहीं आती है, ऐसे में आप इसको आसानी से खरीद सकती हैं और सालों तक चला सकती हैं।

एपिलेटर (Epilators) यहां क्लिक कर अमेज़न पर चेक करें।

बेस्ट Epilators: उत्तम विकल्प यहां पाएं

बालों को साफ़ करने के लिए आज के समय में इससे बढ़िया विकल्प आपको मिल मिलने वाला है। यूट्यूब पर बेकार के नुस्खे देखकर अपनी त्वचा को ख़राब करना बंद करें और फटाफट यहां से हेयर रिमूवल मशीन को अपने लिए ऑर्डर करें। आप अपनी फ्रेंड या बहन को भी यह गिफ्ट कर सकती हैं।

1. SUNSHREE Face Hair Removal -59%

अपने स्किनकेयर में शामिल करने के लिए यह फेशियल हेयर रिमूवर काफी बढ़िया है। इस मशीन से महिलाएं ठोड़ी, गाल, ऊपरी होंठ, भौं के बालों को रिमूव कर सकती हैं। यह Epilator महिलाओं के लिए चेहरे के बाल भी आसानी से हटाने के लिए जाना जाता है।

बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (1)यहां देखें

एक हाज़र ग्रहको के माध्यम से पिछले महीने में खरीदा जा चूका यह हेयर रिमूवल मशीन आपको भी एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए। इसको काफी अच्छे रिव्यु भी प्राप्त हैं। Hair Removal Laser Price: Rs 324.

2. BRE235/00 Philips Epilator -11%

ये थोड़ी महंगी हेयर रिमूवल मशीन है, लेकिन यह पहली वाली से ज्यादा उपयोगी है। इस मशीन को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह फेस के साथ-साथ अंडर आराम और बिगनी Hair Removal के लिए भी बढ़िया रहने वाला है। इसको आसानी से चलाने के लिए आपको तीन मोड मिल रहे हैं।

बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (2)यहां देखें

घर बैठे आसानी से बाल साफ़ करने के लिए यह बाजार में फेमस है। इसका कलर वाइट और पिंक आ रहा है, हेयर रिमूव करने के बाद इसको साफ़ करना भी बेहद आसान रहने वाला है। Face Hair Removal Price: Rs 2,480.

3. Philips Epilator BRE245/00 -24%

फिलिप्स का यह अगला हेयर रिमूवल भी बढ़िया है, जो आसानी से बालों को साफ़ करने के लिए जाना जाता है। अगर आप इसको खरीदने से डर रही हैं, तो आपको बतादे इस Epilator को 5,326 रेटिंग मिली हुई है और 800+ कस्टमर के माध्यम से यह खरीदा भी जा चूका है।

बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (3)यहां देखें

यह 2 इन 1 शेवर है, जिसमें आपको तिन मोड के साथ दो अलग-अलग शेविंग ब्लेड के ऑप्शन मिल रहे हैं। कोई भी ब्लेड आपको नुकसान पहुंचाने वाली नहीं है। यह जल्दी चार्ज होने वाली मशीन भी है। Hair Removal Laser Price: Rs 2,480.

यह भी पढ़े:बिना दर्द के कहे अप्पर लिप्स से लेकर आइब्रो के अनचाहे बालों को अलविदा Facial Hair Removers मशीन के इस्तेमाल से

4. Braun Face Hair Removal -15%

मल्टी पर्पस वाली यह ब्रौन सिल्क एपिलेटर आ रही है। यह आपके कोमल बालों को हटाने के लिए बेस्ट रहने वाली हैं, वो भी लंबे समय तक। इससे आपकी स्किन एकदम चिकनी और कोमल रहती है। इस Hair Removal में आपको बिकनी एरिया के बाल साफ करने की अलग मशीन मिल रही है।

बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (4)यहां देखें

साथ में आपको मसाज कैप भी मिल रहा है, शेवर और ट्रिमर हेड भी अलग से मिल रहा है। कॉर्डलेस वेट और ड्राई एपिलेशन के लिए यह बेहतरीन है और बाल दिखाने के लिए स्मार्टलाइट के साथ आ रहे हैं। Face Hair Removal Price: Rs 10,499.

और पढ़े:आपकी जुल्फों का हर कोई होगा कायल, एक बार इन Hair Straightener Machines को ट्राई कर देखें

5. RFT Hair Removal Machine

अगर हेयर रिमूव करने वाला मशीन भी बढ़िया है, यह वॉटर प्रूफ है। इससे अगर इस्तेमाल करते समय मशीन पानी में गिरने भी जाती है, तो खराब नहीं होने वाली है। इस hair removal को इस्तेमाल करना बेहद आसान रहने वाल है। इसमें मशीन को साफ़ करने के लिए अलग से ब्रश भी मिल रहा है।

बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (5)यहां देखें

इस मशीन को रिचार्ज करना बेहद आसान रहने वाल है और इसकी बैटरी भी लंबे समय तक चलने वाली है। साथ में आपको एक कैप भी मिल रहा है, जिससे आप मशीन को इस्तेमाल करने के बाद कवर कर सकते हैं। RFT Hair Removal Machine Price: Rs 688.

Image Credits: Pinterest

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में हर जिंदगी के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए हर जिंदगी उत्तरदायी नहीं है।

बिना दर्द के अनचाहे बालों से मिलेगी निज़ाद Epilators इस्तेमाल कर, अब खुलाम-खुला घूम सकेंगी आप (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Annamae Dooley

Last Updated:

Views: 5585

Rating: 4.4 / 5 (45 voted)

Reviews: 92% of readers found this page helpful

Author information

Name: Annamae Dooley

Birthday: 2001-07-26

Address: 9687 Tambra Meadow, Bradleyhaven, TN 53219

Phone: +9316045904039

Job: Future Coordinator

Hobby: Archery, Couponing, Poi, Kite flying, Knitting, Rappelling, Baseball

Introduction: My name is Annamae Dooley, I am a witty, quaint, lovely, clever, rich, sparkling, powerful person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.